ऑनलाइन कैसीनो भारत भारतीय टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो कैसे बचा सकता है

ऑनलाइन कैसीनो भारत भारतीय टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो कैसे बचा सकता है

2020.12.31

ऑनलाइन कैसीनो


ऑनलाइन कैसीनो
टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो को कैसे बचाएं
ऑनलाइन कैसीनो के लिए टिप्स
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्तमान में ऑनलाइन गेम्सी जाने    ऑनलाइन कैसीनो    वाली चार टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो मैचों की श्रृंखला में ऑनलाइन ऑनलाइन कैसीनो की वास्तविक सच्चाई का पता चलता है।
हालांकि ऑस्ट्रेलिया और भारत ऑनलाइन कैसीनो की दुनिया की शीर्ष टीमें हैं, अब क्रमशः ICC टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो रेटिंग में नंबर 1 और 2 रैंक रखते हुए, बेंगलुरु, मोहाली, दिल्ली और नागपुर में चार टेस्ट श्रृंखलाओं के लिए लोकप्रिय उपस्थिति बहुत रही है गरीब। ऑनलाइन कैसीनो सर्कल विशेष रूप से ICC और BCCI इससे ऑनलाइन ऑनलाइन कैसीनो को लेकर चिंतित हैं।
भारत में ऑनलाइन कैसीनो एक धर्म बन गया है। BCCI दुनिया का सबसे अमीर ऑनलाइन कैसीनो कंट्रोलिंग बॉडी है जो अन्य सभी ऑनलाइन कैसीनो ऑनलाइन गेम्सने वाले देशों से ईर्ष्या करता है। ऑनलाइन कैसीनो में कई ऑनलाइन कैसीनो सितारे और विश्व रिकॉर्ड धारक जैसे सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, नवीनतम गेंदबाजी सनसनी इशांत शर्मा भारतीय ऑनलाइन कैसीनो टीम में ऑनलाइन गेम्स रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई ऑनलाइन कैसीनो टीम में रिकी पोंटिंग, मैथ्यू हेडन और माइक हसी और माइकेल क्लार्क और स्पीडस्टर ब्रेट ली जैसे उभरते सितारे हैं। वर्तमान टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो श्रृंखला के पक्ष में इन सभी प्लस पॉइंट के बावजूद, अभी भी उपर्युक्त सभी टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो स्थानों ने ऑनलाइन ऑनलाइन कैसीनो में बहुत कम भीड़ आकर्षित की है।
जब हम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ऑनलाइन गेम्सी जा रही मौजूदा ऑनलाइन कैसीनो श्रृंखला के खराब नतीजों के कारणों का विश्लेषण करने के लिए आगे बढ़ते हैं, तो हम निम्नलिखित निष्कर्ष पर पहुँचते हैं: -
1) ODI और ट्वेंटी ट्वेंटी मैचों की तरह ऑनलाइन कैसीनो के छोटे संस्करण ने लोकप्रियता हासिल की है और वे अधिक भीड़ को आकर्षित करते हैं। IPL और ICL श्रृंखला आंशिक रूप से लाइव ऑनलाइन कैसीनो को दोष देने के लिए हैं।
2) एकदिवसीय और ट्वेंटी ट्वेंटी ऑनलाइन गेम्स परिणाम उन्मुख होते हैं और एक ही दिन में 50 ओवरों और 20 ओवरों के साथ क्रमशः ऑनलाइन ऑनलाइन कैसीनो ऑनलाइन गेम्सा जाता है। जबकि टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो मैच पांच दिनों तक लगातार ऑनलाइन गेम्सा जा रहा है और इसकी कोई गारंटी नहीं है और आप निश्चिंत नहीं रह सकते कि कोई टीम जीतेगी। उदाहरण के लिए, वर्तमान भारत-ऑस्ट्रलिया टेस्ट सीरीज़ में, भारत ने पहले ही मोहाली टेस्ट और एक टेस्ट सीरीज़ में जीत हासिल कर ली है, जो एक नकारात्मक दृष्टिकोण और एक ड्रॉ और एक सीरीज़ जीत के लिए लक्ष्य के साथ ऑनलाइन गेम्स रहा है, ताकि बॉर्डर को फिर से हासिल किया जा सके -गावस्कर ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया से।
3) जब एक टेस्ट मैच ड्रॉ के लिए मैच कर रहा होता है, तो यह सुस्त और अभियुक्त होता है। लेकिन जो लोग पैसा और समय खर्च करने वाले देश के विभिन्न हिस्सों से एक मैच देखने आते हैं, वे एक सुस्त घटना के गवाह बनने के लिए तैयार नहीं होते हैं, वह भी पांच दिनों की ऑनलाइन कैसीनो ऑनलाइन की अवधि के लिए।
4) ऑनलाइन कैसीनो मैच देखने के लिए एक ही दिन के लिए छुट्टी या अनुमति प्राप्त करना पांच दिनों के लिए छुट्टी या अनुमति प्राप्त करने की तुलना में तुलनात्मक रूप से आसान है। एक ही दिन के लिए आवास ढूंढना तुलनात्मक रूप से आसान है और पांच दिन ऑनलाइन कैसीनो ऑनलाइन रहने की अपेक्षा सस्ता है।
5) जब एक सपाट पिच में एक टेस्ट मैच ऑनलाइन गेम्सा जाता है, तो यह बल्लेबाज का स्वर्ग बन जाता है और गेंदबाजों की दुविधा होती है। हो सकता है कि गेंदबाज़ी करना मुश्किल हो, लेकिन इसका नतीजा निकलना बहुत मुश्किल होता है और टीम एक मैच में दो बार किसी टीम को आउट करने के लिए संघर्ष कर सकती है। ऑनलाइन।
6) ऑनलाइन कैसीनो मैच का लाइव टेलीकास्ट एक और कारण है जिसके कारण खराब प्रदर्शन होता है।

ऑनलाइन कैसीनो
हालांकि कोई इस तथ्य से इनकार नहीं    ऑनलाइन कैसीनो     कर सकता है कि टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो को ऊपर बताए गए अनुसार अपनी कमियां मिली हैं, फिर भी यह वास्तविक ऑनलाइन कैसीनो है कि किसी की क्रंची स्थिति में कैसे प्रदर्शन किया जाए, इसका आकलन करने के लिए ऑनलाइन कैसीनो की प्रतिभा और चरित्र का परीक्षण करें।
हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ऑनलाइन गेम्से जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान नागपुर में ऑनलाइन कैसीनो टेस्ट मैच पर टिप्पणी करते हुए, पूर्व भारतीय ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ी रवि शास्त्री ने टेस्ट ऑनलाइन कैसीनो को फिर से शुरू करने के लिए कुछ ठोस प्रस्ताव दिए हैं, ताकि इसे और अधिक उन्मुख, रोचक और दिलचस्प बनाया जा सके। भीड़ को आकर्षित करने के लिए। उनके प्रस्ताव वास्तव में दिलचस्प, सार्थक और उल्लेखनीय हैं और आईसीसी और बीसीसीआई लाइव ऑनलाइन कैसीनो दोनों द्वारा ऑनलाइन योग्यता पर विचार करते हैं।
रवि शास्त्री ने प्रति पारी ओवरों के प्रतिबंध के लिए सुझाव दिया, एक टेस्ट मैच में प्रति पारी 100 ओवर का कहना है, जो एक टेस्ट मैच में एक परिणाम का उत्पादन करने के लिए बाध्य है, जो अन्यथा नीरस है। वह टेस्ट मैचों के लिए उछाल वाले बल्लेबाजों की तैयारी के लिए भी सुझाव देता है जो एक ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ी के असली चरित्र को एक बल्लेबाज के रूप में परखने के लिए बाध्य होते हैं और साथ ही गेंदबाज को लाइव ऑनलाइन कैसीनो ऑनलाइन सहायता करते हैं।



ऑनलाइन कैसीनो
 

 
4.583 則評論