पोकर रूले राज - कैसे बुरे बीट्स, झुकाव से बचें

पोकर रूले राज - कैसे बुरे बीट्स, झुकाव से बचें

रिकेट सट्टेबाजी की

रिकेट सट्टेबाजी की


कार्ड गेम खेलने के लिए, किसी को -कार्ड पैक की    रिकेट सट्टेबाजी की      आवश्यकता होती है जिसे संयुक्त राज्य में कार्ड का मानक डेक कहा जाता है। कार्ड के डेक, कार्ड के रूप में ज्ञात निश्चित मुद्रित कार्डबोर्ड टुकड़ों की एक संख्या से मिलकर बनता है, खेल के आधार पर विभिन्न प्रतिभागियों द्वारा खेल प्रतिभागियों के बीच विभाजित किया जाता है। डेक में प्रत्येक कार्ड को दोनों तरफ मुद्रित किया जाता है और उनकी पीठ को इस तरह से मुद्रित किया जाता है कि दूसरे पक्ष को यह पता नहीं चलेगा कि आप किस कार्ड को पकड़ रहे हैं लेकिन कार्ड को पकड़े हुए अपने हाथ को देखें। प्रत्येक जिले के विशिष्ट रीति-रिवाजों के आधार पर, लोगों ने अपने स्वयं के खेल विकसित किए हैं जो सार्वभौमिक रूप से मान्यता प्राप्त या खेले नहीं हैं। लेकिन इस बात की परवाह किए बिना कि आप इसे जानते हैं या कोई खेल नहीं खेलना है, यह सीखना कि इसे कैसे खेलना है और अपने कौशल में सुधार करना अभ्यास करने में अक्सर कुछ समय लगता है।

डीलिंग को दक्षिणावर्त या वामावर्त किया जाता है जो प्रतिभागी के मूल देश के आधार पर होता है और जो आमतौर पर खिलाड़ी होता है। सभी कार्डों को हाथ में लेते हुए, डीलर उन्हें फेरबदल करना शुरू कर देता है और किसी भी प्रकार की फेरबदल तकनीक का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है। यह प्रक्रिया यह सुनिश्चित करने के लिए की जाती है कि टैग यादृच्छिक क्रम में क्रमबद्ध हैं। इसके अलावा, फेरबदल करते समय, डीलर कार्ड रखता है ताकि वे और अन्य खिलाड़ी अपना कोई भी चेहरा न देख सकें। फेरबदल समाप्त होने के बाद, डीलर डेक को काटने के लिए किसी अन्य खिलाड़ी को डेक देता है और डीलर को वापस कर देता है, जो डेक पकड़कर काम करना शुरू कर देता है, एक हाथ से नीचे का सामना करता है, और दूसरे हाथ से अपने शीर्ष कार्ड को कार्ड वितरित करता है खिलाड़ियों के सामने, उन्हें उन खिलाड़ियों के सामने टेबल पर लेटा दिया गया, जिनसे वे निपटा गए थे।

ऑनलाइन सट्टेबाजी

कार्ड गेम की उत्पत्ति के बारे में बहुत कम लोग      ऑनलाइन सट्टेबाजी     जानते हैं, लेकिन यह लगभग तय है कि वे कागज के आविष्कार के बाद चीन में शुरू हुए। रूले,300 के दशक के अंत तक, कार्ड-प्लेइंग का प्रचलन यूरोप भर में तेजी से फैल गया और कार्ड्स को पहले स्पेन, स्विट्जरलैंड, फ्लोरेंस, पेरिस और बार्सिलोना में व्यापक रूप से स्वीकार किया गया। कार्ड मामेलुक साम्राज्य से यूरोप में फैल गया। फन 88 चूंकि ये लोग इस्लामिक धर्म के अनुयायी हैं, इसलिए यह 'प्रतिनिधि खेल' 'राजा', 'वाइस किंग' और 'दूसरे डिप्टी' के लिए मानवीय रूप का वर्णन नहीं करता है, लेकिन पेज पैटर्न का उपयोग करता है। क्षेत्र से कालीनों पर मौजूदा पैटर्न से अलंकृत समानता - उनके बीच अंतर करने के लिए। यूरोपीय कार्ड निर्माताओं ने शुरू में रॉयल्टी और लोगों का उपयोग करते हुए रैंक और विभेदित कार्ड का विचार लिया। एक दोस्त या सहकर्मी के घर पर कार्ड खेलने के अलावा, लाठी या पोकर जैसे कार्ड गेम भी लोकप्रिय हैं।


ऑनलाइन सट्टेबाजी

 
4.899 則評論